दतिया वालो आपसे रिश्ता खून का नही,उससे बढ़कर है:डॉ नरोत्तम मिश्रा

 

दतिया। भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को दतिया कि जनता से दिल से बात की।किला चौक पर आयोजित विशाल आम सभा को संबोधित करते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि आपका मेरा रिश्ता ऐसा बन चुका है जो खून का तो नही है, लेकिन खून से कम भी नही है। या कहूं उससे भी बढ़कर है।आप सब मुझे प्राणों से प्यारे हो।इस लिए में विरोधियों को पहले से ही चेता देना चाहता हूँ कि चुनाव में शालीनता से राजनीति करें। अगर मेरी जनता व कार्यकर्ता को धमकाने ,चमकाने कि कोशिश कि तो फिर अच्छा नही होगा। मिश्रा ने कहा कि दतिया में कांग्रेस कि राजनीति का कोई स्तर बचा ही नही है । झूठ बोलना,भ्रम फैलाना, चंदा वसूली के नाम पर धमकाना ,मुझे गाली देना यही सब अब कांग्रेस कि राजनीति हो गयी है।में कांग्रेस प्रत्याशी को चेताना चाहता हू की राजनीति करनी है तो शालीनता से करे जनता,कार्यकर्ता को चमकाया,धमकाया तो अच्छा नही होगा । कांग्रेस हमेशा झूठ की राजनीति करती है।कमलनाथ जी दतिया आए थे कह रहे कि दतिया के 72 हज़ार किसानों का दो -दो लाख रुपए का क़र्ज़ माफ़ किया । 72 हज़ार तो छोड़िए एक भी किसान का कर्ज माफ़ किया हो तो बताइए। जो भी कर्जा माँफ़ किसान को सामने लेकर आएगा में खुद उसका सम्मान करूंगा।कमलनाथ ने दतिया के साथ कुछ किया तो वह है अन्याय। दतिया की 2600 करोड़ की नहर परियोजना कमलनाथ छिन्दवाड़ा लेकर चले गए ,रिंग रोड का पैसा ले गए,दतिया नगर निगम,पत्रकारिता विधालय ले गए।

कमलनाथ ने अपमान किया

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने दतिया की जनता को गुलाम कह कर माँ पीतांबरा की नगरी का अपमान किया।दतिया कि जनता उन्हें कभी माफ नही करेगी।

में हर मुसीबत में साथ खड़ा रहा
डॉ मिश्रा ने कहा कि दतियावासी मेरे परिवार के सदस्य की तरह है कोरोनाकाल में जब बेटा बाप को नहीं देख रहा था तब मैं आपकी देखभाल करने मौजूद था,कमलनाथ दिग्विजय या राजेन्द्र भारती कहीं किसी अस्पताल में दिखे क्या।मैंने दतिया के स्वाभिमान को बढ़ाने का काम किया है ।पूरे प्रदेश के अंदर मैंने दतिया का सम्मान बढ़ाया आपका और मेरा रिश्ता खून का नहीं लेकिन उससे ज़्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *